चोरों का आतंक! ज्वैलर्स की दुकान में सेंधमारी कर लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ, दीवार में छेद कर घुसे थे अंदर

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 01:29 PM (IST)

उधम सिंह नगर (निज़ामुद्दीन शेख़): उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कही न कही से चोरी की घटना सामने आती रहती है। ताजा मामला रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के भदईपुरा में रुद्रपुर-किच्छा नेशनल हाईवे के पास का है। जहां देर रात अज्ञात चोरों ने अतुल सिंह की ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। यह सारी घटना दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के भदईपुरा में देर रात अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी की। चोरों ने कटर से लॉकर काट कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। वहीं, चोरों की करतूत दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई। जिसमें चोर कटर से दीवार काट कर दुकान में प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है। पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी अतुल सिंह कल देर शाम साढ़े 7 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। वहीं, आज सुबह जब वह दुकान में पहुंचा तो अंदर की हालत देख हक्का बक्का रह गया।

PunjabKesari

दुकान में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। एक लॉकर को गैस कटर से काट कर लाखों के गहने लेकर चोर फरार हो चुके थे। बताया जा रहा है कि आरोपी दीवार में छेद कर अंदर घुसे थे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Bageshwar: एक घर से महिला सहित 3 बच्चों के सड़े-गले शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपियों की करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई है। CCTV फुटेज में 3 आरोपी दुकान के अंदर आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से एक व्यक्ति गैस कटर से लॉकर को काट रहा है। फिलहाल पुलिस तीनों की पहचान करने में जुटी हुई है।






































































 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News