सड़क किनारे एक बैग में मिला महिला का अर्धनग्न शव,मृतका के हाथों में मेहंदी और गले में कसा था फंदा...

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 08:44 AM (IST)

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से हैरान करने वाला सामने आया है। दरअसल, जनपद के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पड़े एक बैग में महिला का अर्धनग्न शव मिला है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मृतका की शिनाख्त में जुट गई है। बताया गया कि मृतका के हाथों में मेहंदी और गले में फंदा कसा हुआ था। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब थाना पुलिस को सूचना मिली के एक बैग में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही रुद्रपुर, दिनेशपुर और गदरपुर  पुलिस मौके पर पहुंची। इसी के साथ ही संबंधित घटना के बारे में उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया गया। वहीं, इस मामले की सूचना पर एसएसपी सहित तमाम अधिकारी घटना स्थल पहुंचे और निरीक्षण के बाद आसपास के लोगों से जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन मृतका की पहचान नहीं हो पाई।

एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया की पुलिस को सूचना मिली कि गदरपुर के मोहनपुर गांव में सड़क किनारे एक बैग में महिला का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका की शिनाख्त करने का प्रयास किया। लेकिन मृतका की पहचान नहीं हो पाई। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News