Ankita Murder Case: तीनों आरोपियों को ADJ कोर्ट में किया गया पेश...तय हुए आरोप, प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 10:26 AM (IST)

कोटद्वार: उत्तराखंड (Uttarakhand) के बहुचर्चित अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) मामले में आज शनिवार को कोटद्वार एडीजे कोर्ट (ADJ Court) में तीनों आरोपियों को पेश किया गया। इसी दौरान कोर्ट में तीनों पर आरोप तय किए गए। वहीं, तीनों आरोपियों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं किया और कोर्ट ट्रायल की प्रार्थना की। जिसके बाद कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 28 मार्च तय की। इसके साथ ही कोर्ट ने अंकित और पुलकित द्वारा जमानत के लिए दायर की गई याचिका को भी खारिज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, जब आरोपियों को कोर्ट लाया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोर्ट के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। वहीं, जब पुलिस ने इनको रोकने की कोशिश की तो कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि 18 सितंबर की रात को वनंत्रा रिजॉर्ट (Vanantra Resort) के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी। करीब 3 दिनों तक इस मामले की ढिलाई से जांच की गई। इसके बाद शासन के निर्देश पर मामले को रेगुलर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात उगल दी।

जानकारी के मुताबिक, पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था। वहीं, ऋषिकेश से लौटते वक्त अंकिता और पुलकित के बीच फिर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बीच पुलकित ने गुस्से में आकर अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी वनंत्रा रिसोर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी। इसी दौरान उस पर अनैतिक कार्य के लिए दबाव बनाया जा रहा था लेकिन जब अकिंता ने ऐसा करने से मना किया तो आरोपियों ने उसे नहर में धक्का देकर मार दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News