होटल में नाबालिग स्कूली छात्रा के यौन शोषण के आरोप में 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:12 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में पुलिस ने एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म व बिना पहचान पत्र के होटल में कमरा देने के मामले में होटल मालिक समेत दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार ऊधमसिंह नगर मानव तस्करी निरोधक इकाई को सूचना मिली कि बाजपुर स्थित कहलो होटल में स्कूल की नाबालिग छात्राओं को बहला फुसलाकर यौन शोषण किया जा रहा है। एसएसपी टीएस मंजूनाथ के निर्देश पर एएचटीयू की प्रभारी बसंती आर्य की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया। बाजपुर पुलिस व एएचटीयू की टीम ने छापा मारा और होटल के कमरे से नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ आरोपी मोहम्मद मोनिश को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपी स्कूली जाती छात्रा पर दोस्ती का दबाव बनाया रहा था और एक दिन स्कूल छोड़ने के बहाने वह उसे होटल में ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह दबाव बनाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा।

वहीं पुलिस ने 12वीं कक्षा की छात्रा के बैग से स्कूल ड्रेस भी बरामद की। पुलिस ने आरोपी के साथ ही बिना आईडी कमरा देने के आरोप में होटल मालिक प्रीतपाल सिंह एवं परमिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में यौन शोषण संरक्षण अधिनियम के साथ ही धारा 370, 376, 363 एवं 120बी के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News