22वीं प्रादेशिक जनपदीय वाहिनी पुलिस हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ, पुलिस उप महानिदेशक ने की शिरकत

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 11:19 AM (IST)

हरिद्वार: उत्तराखंड में हरिद्वार के रोशनाबाद स्थित वंदना कटारिया हॉकी स्टेडियम में 22वीं प्रादेशिक जनपदीय वाहिनी पुलिस हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पुलिस उप महानिदेशक जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूरी ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

जानकारी के अनुसार बीते रविवार को 22 वीं प्रादेशिक जनपदीय वाहिनी पुलिस हॉकी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।  वहीं इस अवसर पर पुलिस उप महानिदेशक  ने जानकारी दी है कि इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 13 जनपदों और 5 वाहिनियों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता 4 दिन तक चलेगी। वहीं इस प्रतियोगिता के माध्यम से उत्तराखंड पुलिस की टीम का चयन किया जाएगा। इस अवसर पर जन्मेजय प्रभाकर कैलाश खंडूरी ने उम्मीद जताई है कि इस प्रतियोगिता से उत्तराखंड पुलिस टीम को नई प्रतिभाएं मिलेंगी। जो आगे बेहतर प्रदर्शन करेंगी। वहीं इस मौके पर उप महानिदेशक ने बताया कि यह प्रतियोगिता प्रदेश में पुलिसकर्मियों के बीच खेल भावना को बढ़ावा देने और उनकी शारीरिक क्षमता में सुधार लाने के उद्देश्य से आयोजित की जा रही है।

बता दें कि इस प्रतियोगिता में अल्मोड़ा, चंपावत, देहरादून, नैनीताल, पौड़ी गढ़वाल, पिथौरागढ़, टिहरी गढ़वाल, उधम सिंह नगर, हरिद्वार, 31 वाहिनी पीएसी रुद्रपुर, 46 वाहिनी पीएसी रुद्रपुर, 40 वाहिनी पीएसी हरिद्वार, आईआरबी प्रथम, आईआरबी द्वितीय की टीमें भाग ले रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News