पौड़ीः कार के अनियंत्रित होकर नदी में गिरने से एक की मौत, 4 अन्य लापता

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2023 - 12:56 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पौड़ी जिले के सतपुली क्षेत्र में पाबौ से आगे कोटद्वार मार्ग पर एक कार के अनियंत्रित होकर नयार नदी में गिरने से उसमें सवार एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य लापता हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना बृहस्पतिवार रात को हुई जब कार मासौ से पाबौ जाते समय रास्ते में अनियंत्रित होकर 200 मीटर नीचे नदी में जा गिरी। घटना के समय कार में पांच लोग सवार थे। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ)की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से बचाव एवं राहत अभियान चलाया। टीम किसी तरह से रस्सी की सहायता से नीचे उतरी, जहां उसे एक युवक का शव बरामद हो गया। पुलिस के अनुसार, अत्यंत दुर्गम परिस्थितियों के कारण रात में अभियान को रोकना पड़ा। सुबह होते ही अभियान फिर शुरू किया गया लेकिन अभी तक अन्य किसी लापता का पता नहीं चल पाया है।

वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पौड़ी जिले के गांव चाहर तल्ला के देवेंद्र गुसाईं (24) के रूप में हुई है जबकि चिपलधार के अमनदीप रावत (20), चेड के प्रशांत गुसाईं (20), ढीकवाली के सौरभ (18) और पाबौ के हिमांशु शाह (18) की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News