उत्तराखंड की महिला PRD जवान पर चढ़ा रील का खुमार, ड्यूटी के दौरान ही बनाती है वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 04:25 PM (IST)

उधम सिंह नगरः उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के किच्छा कोतवाली में तैनात एक महिला पीआरडी जवान सरकारी आदेशों की खूब धज्जियां उड़ाते हुए नजर आईं। पीआरडी जवान ड्यूटी के समय पर ही वर्दी में फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर खूब फॉलोअर बटोर रही है।

पीआरडी महिला जवान को फॉलो कर रहे युवक
बता दें कि किच्छा कोतवाली में तैनात पीआरडी की महिला जवान किरन जोशी ड्यूटी के दौरान ही वर्दी में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर शेयर करतीं है। पीआरडी महिला जवान किरन जोशी की कुछ यूट्यूबरों द्वारा वीडियो बनाई जाती है। उनके द्वारा बनाई गई वीडियो को पीआरडी महिला जवान अपने सोशल मीडिया साइट पर शेयर करती है। इन वीडियो को सोशल मीडिया साइट पर युवक बेहद पसंद कर रहे हैं, और पीआरडी महिला जवान को फॉलो भी कर रहे हैं।

अब कार्रवाई करेंगे पुलिस पुलिस अधिकारी
वहीं पुलिस अधिकारियों ने वीडियो का अवलोकन कर आगामी कार्रवाई करने की बात कही है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय से सोशल मीडिया के सम्बन्ध में पुलिस के लिए विस्तृत जानकारी दी गई है, लेकिन पीआरडी जवान के द्वारा वीडियो वर्दी में बनाई जा रही है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस विभाग के लिए तैयार की गई इंटरनेट मीडिया नीति
बता दें कि उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार के निर्देश पर पुलिस विभाग के लिए इंटरनेट मीडिया नीति तैयार की गई है। जिसमें विभाग के सभी कर्मचारियों के लिए सोशल मीडिया पर मर्यादा तय की गई है। पुलिस की इस नीति के तहत 41 क्रियाकलापों को प्रतिबंधित किया गया है, इस नीति के तहत पुलिस विभाग के कर्मचारी वर्दी में, दफ्तर एवं सरकारी वाहनों के साथ अपनी फोटो और रील नहीं बना सकते हैं। लेकिन महिला पीआरडी जवान सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News