स्कूल बस की चपेट में आने से ढाई साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 01:27 PM (IST)

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर स्कूल बस की चपेट में आने से ढाई साल के मासूम की मौत हो गई । वहीं इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है।

दरअसल, यह घटना सीमांत खटीमा के प्रतापपुर क्षेत्र में हुई है, जहां बृहस्पतिवार की सुबह ब्राइट एकेडमी प्रतापपुर स्कूल की बस की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई। इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह ढाई वर्षीय मासूम अपनी बड़ी बहन के साथ स्कूल जाते समय सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान ड्राइवर की लापरवाही के कारण मासूम बस के अगले पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद ड्राइवर बस लेकर मौके से फरार हो गया।

वहीं आरोप है कि स्कूल बस में चालक के अलावा बच्चों की देखभाल के लिए कोई सहायक नहीं था। जबकि सरकार द्वारा सख्त आदेश दिए गए हैं कि स्कूल की बसों में बच्चों को चढ़ाने व उतारने के लिए एक सहायक का होना अनिवार्य है। लेकिन एकेडमी के द्वारा सरकार के नियमों की अवहेलना की जा रही है। मृतक मासूम के पिता का कहना है कि ड्राइवर की लापरवाही के कारण मासूम बस के अगले पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके अतिरिक्त पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टर का कहना है कि रोड एक्सीडेंट के कारण सर में चोट लगने से मासूम की मौत हुई है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News