देवखड़ी नाले का कहर! नाले की दीवार टूटने से कीचड़ में फंसे वाहन, भारी जलभराव की स्थिति उत्पन्न

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 11:41 AM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में मानसून ने तबाही मचा रखी है। आसमान से मानो बारिश कहर बनकर बरस रही है। इसके चलते जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है। इसी बीच हल्द्वानी में देर रात देवखड़ी नाले का कहर देखने को मिल रहा है। वहीं भारी बारिश के कारण देवखड़ी नाले की दीवार टूट चुकी है। इसमें भारी जलभराव जैसी स्थिति बन गई है।

जानकारी के अनुसार, बीती रात देवखड़ी नाले की एक दीवार टूट गई है। इसके कारण रास्ते पूरी तरह से प्रभावित हो गए है। कई वाहनों समेत स्कूल बसें कीचड़ में फंसी हुई है। इस नाले के टूटने से आसपास के लोगों के घरों में भी भारी जलभराव हुआ है। ऐसी स्थिति में लोगों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट द्वारा जिले में नाले के टूटने से बिगड़े हालातों का जायजा लिया गया। इसके बाद से जेसीबी की मदद से मलबा हटाने का काम जारी है।

बता दें कि जिले में 1 स्टेट हाईवे समेत 8 सड़कें बंद हो गई है। लोगों को आवाजाही हेतु राहत देने के लिए बंद सड़कों को खोलने का प्रयास किया जा रहा है। जिले में पेयजल और बिजली आपूर्ति सामान्य है। साथ ही भारी बारिश के बीच हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्र में पिछले 24 घंटे में 162 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई है। इसके अतिरिक्त जिले में अभी भी भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News