दरोगा द्वारा युवक के साथ गुंडई के खिलाफ सिख समुदाय ने किया प्रदर्शन, चौकी इंचार्ज के निलंबन की रखी मांग

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 12:57 PM (IST)

ऊधम सिंह नगरः रुद्रपुर की आदर्श कॉलोनी चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सिख समाज द्वारा गल्ला मंडी में प्रदर्शन कर धरना दिया। इसमें सिख युवक के साथ की गई बदसलूकी के खिलाफ सिख समाज सहित तमाम लोगों ने गल्ला मंडी में प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने चौकी इंचार्ज के निलंबन की मांग की है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक बीते बुधवार रात को आदर्श कालोनी में चेकिंग के दौरान एक सिख युवक के साथ आदर्श कालोनी चौकी इंचार्ज संदीप पिलख्वाल ने बदसलूकी की थी। जिसका वीडियो वायरल हुआ था।  सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज युवक का गिरेवान पकड़े नजर आ रहे हैं। आरोप है कि दरोगा ने युवक की बाईक को लात मारकर गिरा दिया और युवक के साथ अभद्रता की। वहीं इस मामले में चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सिख समाज सहित, किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़, पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल और शहर के व्यापारी समेत अन्य लोग चौकी इंचार्ज के निलंबन की मांग की।

किच्छा विधायक ने कहा कि चौकी इंचार्ज पूर्व में भी विवादित रह चुका है। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी इस दरोगा ने वर्दी की हनक दिखाकर मित्र पुलिस की छवि खराब की है। वहीं विधायक ने आगे कहा कि  वर्दी की आड़ में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News