रुड़कीः कलयुगी भाई द्वारा छोटे भाई की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा,आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 09:30 AM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड रुड़की के झबरेड़ा में कलयुगी भाई द्वारा छोटे भाई की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इसके चलते पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी को न्यायालय के सामने पेश किया गया है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक बीती 15 अक्टूबर को झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सुसाडी खुर्द गांव में बोरिंग लगाने को लेकर दो भाईयों के बीच विवाद हो गया था। वहीं इस झगड़े में गुस्साए बड़े भाई ने धारदार हथियार के साथ छोटे भाई पर हमला कर दिया। इसके चलते छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। वहीं, इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस की एक टीम गठित की गई। इस टीम के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई। इस दौरान पुलिस ने कड़ी मेहनत द्वारा हत्यारोपी बाबूराम को देवबंद रोड से गिरफ्तार किया है।

वहीं, इस मामले में एसएसपी परमेन्द्र सिंह डोभाल ने जानकारी दी है कि दोनों भाईयों के बीच बोरिंग को लेकर झगड़ा हुआ था। जो पहले मारपीट और उसके बाद हत्या में बदल गया। फिलहाल, पुलिस ने मामले में हत्यारोपी भाई से धारदार हथियार बरामद किया है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने आरोपी बाबूराम को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News