पौड़ी:ऑनलाइन खरीदारी को रोकने के लिए व्यापार मंडल ने संडे मार्केट का किया आयोजन,लोगों से की ये अपील

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 11:50 AM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी में ऑनलाइन खरीदारी को मात देने के लिए पौड़ी व्यापार मंडल ने पहली बार संडे मार्केट का आयोजन किया। इसके चलते व्यापारियों ने रामलीला मैदान में संडे मार्केट की शुरूआत की। वहीं, इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी उपस्थित रहे।

प्राप्त सूचना के मुताबिक पौड़ी में व्यापार सभा ने पहली बार संडे मार्केट का आयोजन किया। वहीं, इस मौके पर पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी ने संडे मार्केट के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इससे ऑनलाइन शॉपिंग को रोका जा सकेगा। इस के साथ ही कहा कि पौड़ी के बाजारों में एक बार फिर रौनक लौटेगी। इस बारे में व्यापार सभा के अध्यक्ष विनय शर्मा का कहना है कि दिन प्रतिदिन लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ रहा है। लेकिन ऐसे में बाजारों में खरीदारों की चहल-पहल व रौनक कहीं गायब हो गई है। साथ ही बाजार में दुकानदारों को आर्थिक मंदी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच पौड़ी व्यापार सभा ने ऑनलाइन खरीदारी को रोकने के लिए संडे मार्केट की पहल का आयोजन किया गया है।

व्यापार सभा के अध्यक्ष ने कहा कि संडे मार्केट के आयोजन से ऑनलाइन शॉपिंग पर कुछ हद तक रोक लगाई जा सकेगी और पौड़ी के सुने हुए मार्केट में एक बार फिर रौनक लौटेगी। इसके अतिरिक्त विनय शर्मा ने स्थानीय लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आकर आयोजन को सफल बनाने के लिए अपील की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News