पौड़ीः जनपद स्तरीय शीतकालीन और शरदकालीन मिनी गढ़देवा प्रतियोगिता आयोजित,क्षेत्रीय विधायक ने की शिरकत

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 02:30 PM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी में जनपद स्तरीय शीतकालीन और शरदकालीन मिनी गढ़देवा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दरअसल, बीते गुरुवार को शहीद जसवंत सिंह स्टेडियम रांसी पौड़ी में मिनी गढ़देवा प्रतियोगिता धूमधाम से आयोजित की गई। वहीं इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक राजकुमार पोरी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी कार्यक्रम में मौजूद रही।

प्राप्त सूचना के मुताबिक मिनी गढ़देवा प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं द्वारा परेड निकालकर मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को सलामी देकर कार्यक्रम को शुरू किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने समा बांध दिया। वहीं क्रीड़ा प्रतियोगिता में पौड़ी के 15 विकासखंड से आए छात्र- छात्रों ने इस खेल प्रतियोगिता में शामिल होकर रंगारंग सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं की प्रस्तुति दी। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर क्षेत्र विधायक राजकुमार पुरी ने कहा कि शिक्षकों के द्वारा बेहतर कार्य कर बच्चों के भविष्य को सही दिशा देने का प्रयास किया जा रहा है।

विधायक ने कहा कि खेलों के माध्यम से छात्र अपना भविष्य बना कर प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से अभी से ही बच्चों के मन में खेल के प्रति रुझान उत्पन्न करने के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News