भूस्खलन से खतरे की जद में आए राजकीय अस्पताल का विधायक ने किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 10:14 AM (IST)

अल्मोड़ाः उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते जहां सभी जगह भूस्खलन से नुकसान होने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं रानीखेत में राजकीय अस्पताल परिसर में भी अस्पताल का भवन भूस्खलन से खतरे की जद में आ गया था। इसके चलते क्षेत्रीय विधायक डॉ0 प्रमोद नैनवाल ने राजकीय अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

प्राप्त सूचना के मुताबिक क्षेत्रीय विधायक डॉ0 प्रमोद नैनवाल ने संयुक्त मजिस्ट्रेट राहुल आनन्द व लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों और सीएमएस के साथ राजकीय अस्पताल का स्थलीय निरीक्षण किया। इसी के साथ संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। वहीं विधायक डॉ0 प्रमोद नैनवाल ने व्यापारियों के साथ उन दुकानों का भी निरीक्षण किया, जिन दुकानों के ऊपर मलबा आया था। इस दौरान मीना बाजार के दुकानदारों ने विधायक को बताया कि दुकानों के ऊपर देवदार और चीड़ के पेड़ खतरा बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये पेड़ कभी भी गिर सकते हैं और इनके गिरने से जान माल का खतरा हो सकता है।

वहीं विधायक ने पीडब्लूडी (PWD) के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि एक दीर्घकालिक योजना बनाई जाए। इसके अतिरिक्त ड्रेनेज और मेडिकल के वेस्ट मैटेरियल के लिए एक अलग से पिट की व्यवस्था की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News