काशीपुरः राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी को लेकर कांग्रेसियों में भारी आक्रोश, मोदी सरकार का पुतला फूंका

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 09:48 AM (IST)

उधम सिंह नगर : कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता एवं लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई अर्नगल बयानबाजी तथा खुलेआम जान से मारने की धमकी को लेकर देशभर में कांग्रेस का आक्रोश देखने को मिल रहा है जहां पर जगह-जगह कांग्रेस के द्वारा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी बीच जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर विधानसभा के महाराणा प्रताप चौक पर महानगर कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन के नेतृत्व में मोदी सरकार का पुतला फूंका गया। साथ ही मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

कांग्रेस महानगर जिलाध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इस बयानबाजी पर अंकुश नहीं लगाया तो कांग्रेस पार्टी पूर्ण रूप से सड़कों पर दिखेगी और विरोध करेगी। मुशर्रफ हुसैन ने कहा कि जितने भी अपराध हो रहे हैं उसमें किसी न किसी भाजपा नेता का हाथ है चाहे वह अंकिता भंडारी का मामला हो या किसी और अपराध का हो । साथ ही उन्होंने  आय से अधिक संपत्ति के मामले में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर भी निशाना साधा।

जिलाध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन ने मंत्री गणेश जोशी पर सवालों का घेरा बनाते हुए कहा कि सरकार को ऐसे मंत्री को अपनी पार्टी में नहीं रखना चाहिए। वहीं आगे कहा कि गणेश जोशी को इस्तीफा दे देना चाहिए, लेकिन सरकार ऐसे नेताओं को बचाती नजर आती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News