राज्यपाल ने नैनी झील में आयोजित अवे ऑल बोट्स प्रतियोगिता का किया फ्लैग ऑफ

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 02:33 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि.) गुरमीत सिंह ने नैनीताल एनसीसी ग्रुप मुख्यालय की ओर से नैनी झील में आयोजित अवे ऑल बोट्स प्रतियोगिता का फ्लैग ऑफ किया।
Image
राज्यपाल ने स्वयं बोट में सफर कर इस प्रतियोगिता को देखा। अंत में उन्होंने विजेता नाविकों को पुरस्कृत भी किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अवे ऑल बोट्स राष्ट्रीय सुरक्षा और हमारी समुद्री ताकत के लिए जरूरी है और हमें हर वक्त चुनौती के लिए तैयार रहने के लिए प्रेरित करती है। वहीं गुरमीत सिंह ने कहा कि जिस प्रकार एनसीसी की बेटियों द्वारा अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया गया, वह उनकी असीमित प्रतिभा को दिखाती है। उन्होंने कहा कि एनसीसी ने अनुशासन, समर्पण और देश सेवा की भावना को जीवंत रखा है। उत्तराखंड में एनसीसी उत्कृष्ट कार्य कर रही है और यहां के कैडेट्स का प्रशिक्षण, अनुशासन और जज्बा उच्च स्तर का है, जिस पर हम सभी को गर्व है।
PunjabKesari
राज्यपाल ने एनसीसी कैडेट्स और कर्मचारियों को भी सम्मानित किया। कार्यक्रम में प्रथम महिला गुरमीत कौर, कमोडोर बल राजेश सिंह, ग्रुप कमांडर, ले. कर्नल रोहिताश पंवार, कर्नल राजेश कौशिक, कमांडर एस नागराजन, ले. कर्नल बीएस खंडका अनेक कार्मिक और कैडेट उपस्थित थे।
Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News