रुद्रपुर हत्याकांड पर कांग्रेस ने BJP सरकार का फूंका पुतला, पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:57 AM (IST)

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में नर्स हत्याकांड के विरोध में प्रदेश की भाजपा सरकार एवं जिले की ध्वस्त कानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रुद्रपुर के डीडी चौक पर पुतला दहन किया। साथ ही सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

दरअसल, बीते रविवार को उधम सिंह नगर जनपद रुद्रपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फुटेला हॉस्पिटल की नर्स हत्याकांड के विरोध में भाजपा सरकार एवं जिले की ध्वस्त होती कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही भाजपा सरकार व पुलिस प्रशासन का पुतला डीडी चौक पर आग के हवाले किया। उन्होंने प्रदर्शन के दौरान नारे लगाते हुए कहा कि 'तस्लीम जहां हम शर्मिंदा है क्योंकि अभी तेरे हत्यारे जिंदा है' तथा मुख्यमंत्री इस्तीफा दो, इस्तीफा दो आदि नारेबाजी के बीच पुतला आग के हवाले किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से तस्लीम जहां के साथ बर्बरता से रेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को केमिकल के माध्यम से डिस्पोज करने का काम किया है, वह एक बेहद ही निंदनीय है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए, वह कम होगी।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस द्वारा इस मामले में सही तरह से जांच नहीं की गई है। बस इस मामले में एक ही व्यक्ति को जेल भेजकर पुलिस ने इतिश्री कर ली है। इसे किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई से भी होनी क्योंकि इसमें अस्पताल प्रशासन पर भी परिवार के लोगों ने सवालिया निशान लगाए है। इसके अतिरिक्त कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News