आपदा प्रभावित क्षेत्र घुत्तू में पहुंचे CM धामी... राहत कार्यों का लिया जायजा, प्रभावित परिवार से की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 04:49 PM (IST)

टिहरीः उत्तराखंड के टिहरी में बादल फटने के कारण घुत्तू में भारी भूस्खलन और भू-धंसाव हो गया है। कई जगह सड़कें वाशाउट हो गई, जबकि कई पुलिया भी आपदा की भेंट चढ़ गई। इस आपदा में 14 पशुओं की मौत हो गई। वहीं इस भारी आपदा के कारण वहां के निवासियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थिति में लोगों को आश्वासन देने के लिए सीएम धामी आपदा प्रभावित क्षेत्र घुत्तू में पहुंच चुके है।

दरअसल, बीते मंगलवार देर रात्रि को टिहरी जनपद के सीमांत घुत्तू में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ। इस घटना के बाद प्रभावितों का हाल जानने के लिए धामी जनपद के सीमांत घुत्तू में पहुंच गए है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आपदा प्रभावित परिवार से मुलाकात की। इसमें आपदा की मार झेल रहे परिवार ने सीएम को अपनी समस्या बताई। धामी ने इस आपदा की घड़ी में लोगों को सहानुभूति के साथ हर संभव मदद देने की बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पीड़ितों की सहायता के लिए हमेशा तैयार है।

वहीं सीएम धामी ने किया घुत्तू आपदा प्रभावित क्षेत्र में आपदा राहत कार्य का भी जायजा लिया। इसके साथ अधिकारियों को जल्द से जल्द राहत कार्य करने के निर्देश भी दिए। धामी ने इस आपदा में क्षतिग्रस्त क्षेत्र की मरम्मत और संबंधित परिवारों में हुए नुकसान पर सहायता राशि में कमी नहीं आने का आश्वासन भी दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News