CM धामी ने रक्षाबंधन व जन मिलन कार्यक्रम में किया वर्चुअली प्रतिभाग, रुद्रप्रयाग में विभिन्न योजनाओं का किया शिलान्यास

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 05:12 PM (IST)

रुद्रप्रयागः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रूद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि व उखीमठ में महिलाओं के साथ रक्षाबंधन व जन संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग करना था किन्तु खराब मौसम के कारण उनका हैली आधे रास्ते से ही वापस लौट गया। इसके बाद सीएम धामी ने महिलाओं से वर्चुअल संवाद किया। इसके साथ ही धामी ने रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि में विभिन्न विकास योजनाओं का वर्चुअली उद्घाटन और शिलान्यास किया। 

इस दौरान सीएम धामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आपदा प्रभावित लोगों से भी भेंट की। मुख्यमंत्री ने विजयनगर-पठाली मोटर मार्ग के क्षतिग्रस्त हिस्से का पुनर्निर्माण करने के लिए 5 करोड़ की धनराशि निर्गत करने, भणज में ITI खोलने की स्वीकृति देने, नगर पंचायत अगस्त्यमुनि को नगर पालिका बनाए जाने, तुंगनाथ महोत्सव मक्कू को जिला स्तरीय मेला घोषित करने, मयाली बसुकेदार गुप्तकाशी मोटरमार्ग का चौड़ीकरण-हॉटमिक्स व गुप्तकाशी पीएचसी को उच्चीकृत कर सीएससी बनाए जाने की घोषणा की। 

इसके साथ ही सीएम धामी ने महर्षि अगस्त्यमुनि के मंदिर का सौंदर्यीकरण के साथ ही घोड़े एवं खच्चरों की अचानक मृत्यु होने पर दाह किए जाने एवं दफनाने की व्यवस्था किए जाने का भी ऐलान किया।  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य उत्तराखंड को देश का श्रेष्ठ राज्य बनाना है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News