उत्तराखंड में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच पुलिस मुख्यालय पहुंचे CM धामी, पुलिस अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 02:33 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। इन अपराधों के चलते कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। इस मामले को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पुलिस मुख्यालय पहुंचे जहां सीएम ने मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया। साथ ही संबंधित पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए।

दरअसल, इन दिनों उत्तराखंड की कानून व्यवस्था विवादों में घिरी हुई है। इसके चलते पुलिस मुख्यालय में पहुंचे सीएम ने हरिद्वार, चमोली और अल्मोड़ा समेत उत्तराखंड में हुई सभी घटनाओं पर पुलिस अधिकारियों की क्लास लगाई। उन्होंने सभी अधिकारियों को विशेष तौर पर रात्रि में रोस्टर बनाकर क्षेत्र में भ्रमण करने, वाहनों की चेकिंग करने, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पुलिसिंग बढ़ाने, निजी संस्थान में काम करने वाली महिला कामगारों व सामान्य महिलाओं और बेटियों को गौरा शक्ति ऐप से जोड़ने के निर्देश दिए।

बता दें कि सीएम धामी उत्तराखंड के डीजीपी, एडीजी और देहरादून के एसएसपी के साथ बैठक कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त राज्य में हुई अलग- अलग घटनाओं पर फीडबैक ले रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News