टिहरी में पार्किंग कर्मचारी पर तलवार से हमला करने के मामले में हरियाणा के 4 कांवड़िए गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 11:43 AM (IST)

 

नई टिहरीः उत्तराखंड के टिहरी पुलिस ने पार्किंग शुल्क को लेकर हुए विवाद में एक पार्किंग कर्मचारी पर तलवार से हमला करने के आरोप में हरियाणा के 4 कांवड़ियों को गिरफ्तार किया है।

मुनि की रेती थाने के प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि घटना शनिवार शाम नीलकंठ मंदिर के पास जानकी पुल पार्किंग में हुई, जहां आरोपियों ने अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी की थी। उन्होंने बताया कि मंदिर में दर्शन करने के बाद जब वे पार्किंग स्थल पहुंचे तो वहां काम करने वाले बालम सिंह बिष्ट, अजय और सुभाष ने आरोपियों से पार्किंग शुल्क मांगा और इसी दौरान उनका आरोपियों से विवाद हो गया। शाह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोगों और पार्किंग कर्मचारियों के बीच विवाद गाली गलौज और मारपीट तक पहुंच गया और इसी दौरान आरोपियों ने बिष्ट पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें बिष्ट के सिर पर गंभीर चोट आई।

शाह ने बताया कि पार्किंग ठेकेदार राहुल गुप्ता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को माचिस फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी सोनीपत के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान महंत सौरभ गिरी नागा बाबा (40), दिव्य उर्फ दीपू (19), रजत (19) और अरुण (18) के रूप में हुई है। इस बीच, टिहरी पुलिस ने कहा है कि वह शांति और मृदु व्यवहार के साथ कांवड़ियों का स्वागत करेगी लेकिन हुड़दंग करने वालों को नहीं छोड़ा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News