नैनीताल रोड पर कार से खतरनाक स्टंट करने वाले 3 युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, SSP ने दिए सख्त निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 01:17 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में नैनीताल पुलिस ने सड़क पर कार से खतरनाक स्टंट करते 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर संबंधित मामले की वीडियो वायरल होने के बाद नैनीताल पुलिस ने कार्रवाई की। साथ ही युवकों के वाहनों का चालान काटते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया। वहीं इस मामले में एसएसपी नैनीताल ने सख्त निर्देश भी दिए है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी नैनीताल रोड पर 3 युवकों के द्वारा ऑडी (AUDI) और बीएमडब्लू (BMW) कारों से खतरनाक स्टंट करते हुए दौड़ा रहे थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा था। वहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार किया। साथ ही स्टंट में इस्तेमाल की गई गाड़ियों का चालान भी काटा। इस दौरान पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्होंने फेमस होने की चाह में इस घटना को अंजाम दिया।

वहीं पुलिस ने एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश के बाद वायरल वीडियो में तीनों वाहन चालकों का पता लगाकर खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने पर केस दर्ज कर लिया। बताया गया तीनों पकड़े गए युवा हल्द्वानी बनभूलपुरा क्षेत्र के रहने वाले है। मामले में एसएसपी नैनीताल ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अराजकता फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। एसएसपी ने कहा कि 3 युवकों ने सड़क पर तेज गाड़ी दौड़ाई है, जो सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है। इसके अतिरिक्त मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News