रुद्रप्रयाग में भीषण सड़क हादसाः यात्री वाहन के अलकनंदा नदी में गिरने से 8 लोगों की मौत, 9 अन्य घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 02:33 PM (IST)

 

रुद्रप्रयागः उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर बद्रीनाथ हाईवे के पास एक टेम्पो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, हादसा रुद्रप्रयाग जिले में बद्रीनाथ हाईवे के पास का है। ट्रैवलर में करीब 17 यात्री सवार थे। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम बचाव कार्य कर रही है। अब तक दो घायलों को टीम ने एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर लिखा कि रुद्रप्रयाग जिले में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। स्थानीय प्रशासन व एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है। घायलों को नज़दीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है। ज़िलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

PunjabKesari

CM धामी ने जताया दुख
पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News