12 अप्रैल को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चंपावत में एक जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 04:42 PM (IST)

 

चंपावत/नैनीतालः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 12 अप्रैल को उत्तराखंड के दौरे पर आयेंगे। वह चंपावत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री सैनिक बाहुल्य वाले पहाड़ी मतदाताओं को रिझाएंगे।

उत्तराखंड के पहाड़ी इलाके में सैनिक पृष्ठभूमि के मतदाताओं की संख्या अधिक है। अधिसंख्य परिवारों के बच्चे या तो सेना में हैं या फिर सेवानिवृत्त हैं। भारतीय जनता पार्टी की रणनीति है कि रक्षा मंत्री के नाते इन मतदाताओं को पार्टी के पाले में करें। पार्टी की चंपावत जनसभा के बहाने पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और बागेश्वर के मतदाताओं में भी संदेश देने की कोशिश रहेगी। पार्टी के नेता रक्षा मंत्री की रैली को सफल बनाने में जुट गए हैं। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से आज चंपावत में जनसभा को लेकर बैठक की गई और रणनीति तैयार की गई। पार्टी नेता और कार्यकर्ता की ओर से छह अप्रैल को होने वाले पार्टी के 44वें स्थापना दिवस की तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया गया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी दो अप्रैल को उत्तराखंड के दौरे पर आए थे और उन्होंने तराई के रुद्रपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। वह प्रदेश की जनता के दिलों में उतर कर उत्तराखंड को लेकर खास संदेश दे गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News