मुस्लिम समुदाय के युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, विरोध में उतरे हिंदू संगठन ने किया जमकर प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 02:53 PM (IST)

चमोलीः उत्तराखंड के चमोली में से शर्मनाक मामला सामने आया है। इसमें थराली में एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने नाबालिग हिंदू से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी के साथ ही आरोपी युवक ने नाबालिग की आपतिजनक वीडियो वायरल कर दी। इस घटना की सूचना पर पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। इसके चलते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही आक्रोशित हिंदू संगठन विरोध में उतर आए है। साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों ने दुकानों को भी बंद रखा।

प्राप्त सूचना के मुताबिक थराली के बाजार में बड़ी संख्या में दूर दराज क्षेत्र से लोग प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे। दरअसल, हिंदू नाबालिग से दुष्कर्म व आपतिजनक वीडियो वायरल मामले को लेकर हिंदू संगठन सहित आरएसएस कॉलेज की छात्राएं और महिलाएं,व्यापारियों ने बाजार में जमकर विरोध किया। इस दौरान सभी व्यापारियों ने दुकानों को भी बंद रखा। वहीं, क्षेत्र में सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। इसके चलते तमाम संगठन के लोगों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। इसमें गुस्साए लोगों ने थराली मुख्य बाजार में आक्रोश रैली भी निकाली। इसके चलते थराली देवाल तिराहे पर 3 घंटे से हाईवे जाम रहा। इस आक्रोश रैली को देखते पुलिस प्रशासन प्रशासन मौके पर तैनात रहा।

बता दें कि थराली के बाजार में अभी भी लगातार तनाव बना हुआ है। वहीं इस प्रदर्शन के दौरान तमाम संगठनों के लोगों ने मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही विशेष समूह को यहां से भगाने के लिए भी कहा। बताया गया कि पुलिस ने आरोपी को जेल तो भेज दिया, लेकिन क्षेत्र में लोग अभी भी आक्रोशित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News