केदारनाथ सहित सभी मंदिरों में PM Modi के जन्मदिन पर की गई पूजा-अर्चना, BJP युवा मोर्चा ने किया रक्तदान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:15 PM (IST)

रूद्रप्रयाग : उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर आज यानी 17 सितंबर को जनपद के विभिन्न मंदिरों में पूजा -अर्चना की गई। वहीं इस मौके पर युवाओं द्वारा ब्लड डोनेट भी किया गया। इस दौरान केदारनाथ, ओंकारेश्वर मंदिर उखीमठ, द्वितीय केदार मद्महेश्वर, तृतीय केदार तुंगनाथ, श्री विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी सिद्धपीठ कालीमठ में बद्री केदार मंदिर समिति पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशेष पूजा-अर्चना तथा हवन किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के दीर्घायु तथा देश की सुख-समृद्धि एवं श्री वृद्धि की कामना की गई।

PunjabKesari

प्राप्त सूचना के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिन पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रुद्रप्रयाग जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक में रक्तदान भी किया गया। भाजपा जिला महावीर पंवार ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर पूरे जिले के मंदिरों में पूजा -अर्चना कर मोदी जी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। साथ ही युवा मोर्चा द्वारा ब्लड बैंक रुद्रप्रयाग में रक्त दान भी किया गया। वहीं भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा कार्यकर्ताओं की एक सूची भी ब्लड बैंक को दी गई ताकि भविष्य में किसी जरूरतमंद को ब्लड की आवश्यकता पड़ी तो तत्काल इन कार्यकर्ताओं द्वारा ब्लड डोनेट किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि श्री ओंकारेश्वर मंदिर उखीमठ, श्री नृसिंह मंदिर जोशीमठ, तृतीय केदार तुंगनाथ, विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी सहित सिद्धपीठ कालीमठ में भी पूजा अर्चना तथा हवन भी संपन्न हुआ। वहीं इस मौके पर बद्री केदार मंदिर समिति अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि आज यानी मंगलवार को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भी बद्री- केदार समेत सभी मंदिरों में विशेष पूजा आयोजित कर उनके सुदीर्घ जीवन और देश की कुशलता की कामना की गई है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News