कॉलेज में छात्र संघ समारोह करने की अनुमति न मिलने पर मचा बवाल, छात्रों और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 04:26 PM (IST)

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्थित पीजी कॉलेज के छात्रों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की की खबर सामने आई है। इस दौरान छात्रों ने पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। दरअसल, ऋषिकेश ऑटोनॉमस कॉलेज में निवर्तमान छात्र कॉलेज में छात्रसंघ समारोह करने की अनुमति मांग रहे हैं। वहीं कॉलेज द्वारा अनुमति न मिलने पर आक्रोशित छात्रों ने मुख्य गेट पर पर ही ताला जड़ दिया।

जानकारी के अनुसार पीजी कॉलेज ऋषिकेश ऑटोनॉमस कॉलेज में निवर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव लंबे समय से कॉलेज में छात्र संघ समारोह करने की अनुमति मांग रहे हैं। लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिल पा रही है। इसमें नाराज छात्रों ने कॉलेज के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर दी। वहीं कॉलेज में तालाबंदी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद ऋषिकेश पुलिस ने छात्रों को कॉलेज गेट से हटने को कहा। लेकिन छात्र कॉलेज के गेट का ताला न खोलने की बात पर अड़े रहे।

वहीं पुलिस ने सख्ती से छात्रों को कॉलेज गेट से उठाना शुरू किया। इसी बीच छात्रों के साथ पुलिस की धक्का मुक्की हो गई। वहीं छात्र संघ अध्यक्ष ने एबीपी पर फिर से हारने के डर से छात्र संघ समारोह न करने की अनुमति देने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News