UP के डिप्टी CM बृजेश पाठक परिवार सहित पहुंचे हरिद्वार, समाजवादी पार्टी पर किए तीखे वार

Monday, Mar 13, 2023 - 05:45 PM (IST)

हरिद्वार (राजकुमार पाल): उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक परिवार सहित हरिद्वार दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने कई गणमान्य लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले गंगा स्नान किया और उसके बाद अपने पारिवारिक मित्र वैद्य एमआर शर्मा से मुलाकात की। जिसके बाद उपमुख्यमंत्री राज्य अतिथि गृह डाम कोठी पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि वे हरिद्वार में अपने पुराने मित्रों से मुलाकात करने आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने ने कानपुर की घटना को निंदनीय बताया और कहा इस मामले में जांच की जाएगी।



बता दें कि बृजेश पाठक हरिद्वार दौरे पर पहुंचे थे। इसी दौरान कानपुर की घटना को लेकर कहा कि इस घटना की जानकारी मुझे मीडिया के माध्यम से मिली है। मेरे द्वारा इसमें जांच के आदेश दिए गए हैं, जो भी आरोपी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए बृजेश पाठक ने कहा समाजवादी पार्टी को 4 चुनाव में जनता ने नकार दिया है और उनके कई गठबंधन के प्रयास भी असफल साबित हुए हैं।



वहीं, बृजेश पाठक ने बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी और बेटों के फरार होने के मामले पर कहा कि यह पुलिस की जांच का विषय है। हर रोज हमारे पास फाइल नहीं आती। हमारी सरकार अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही हैं।

किसी भी अपराधी को हम नहीं छोड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है। देश की जनता का भरोसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। प्रचंड बहुमत के साथ देश में एक बार फिर हम अपनी सरकार बनाएंगे।

Harman Kaur

Advertising