G-20 सम्मेलन की तैयारियों पर पानी फेर रहें है चोर, विदेशी मेहमानों को लुभाने के लिए लगाए गए रंग-बिरंगे फूलों को कर रहे चोरी

Tuesday, Mar 28, 2023 - 05:52 PM (IST)

उधम सिंह नगर (निज़ामुद्दीन शेख़): उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां सड़क किनारे लगे रंग-बिरंगे फूलों और पौधों की चोरी हो रही है। जिससे जिला प्रशासन और ठेकेदार काफी परेशान नजर आ रहे है। वहीं, अब मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।



बता दें कि रामनगर में 28 से 30 मार्च तक जी 20 का सम्मेलन होना है। जिसके लिए विदेशी मेहमान पंतनगर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से रुद्रपुर होते हुए रामनगर पहुंचेंगे। इन विदेशी मेहमानों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सड़क के बीच डिवाइडर में देश-विदेशी फूल और पौधे लगाए गए थे।

जिन्हें अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किया जा रहा है। जिससे जिला प्रशासन और ठेकेदार काफी परेशान नजर आ रहे है। इतना ही नहीं सड़क किनारे लगाए गए सोलर पैनल पर भी अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। 



वहीं, अब मामले की जानकारी मिलने पर उधम सिंह नगर के जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने बताया कि सड़क के डिवाइडर में लगाए जा रहे फूल और पौधों की चोरी हो रही है। जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए है। 

Harman Kaur

Advertising