पेपर लीक घोटाले के मुख्य आरोपियों की जमानत निरस्त करवाने के लिए HC में अपील करेगा STF

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 11:57 AM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षा में घोटाले के संबंध में गिरफ्तार मुख्य आरोपियों हाकम सिंह और संजीव चौहान को निचली अदालत से मिली जमानत निरस्त करवाने के लिए मामले की जांच कर रहा विशेष कार्यबल (एसटीएफ) जल्द ही उत्तराखंड उच्च न्यायालय में अपील करेगा।

राज्य पुलिस प्रवक्ता और अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) वी. मुरूगेशन ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने परीक्षा में घोटाले के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं और इसी कड़ी में गिरफ्तार आरोपियों को मिली जमानत के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील की जाएगी। उन्होंने कहा कि निचली अदालत का फैसला मिलने के बाद उसका अध्ययन किया जाएगा और जिलाधिकारी तथा सरकार से अनुमति लेने के बाद जल्द से जल्द उच्च न्यायालय में अपील दाखिल कर दी जाएगी।

वहीं मामले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह और संजीव चौहान को 30 जनवरी को जमानत मिल गई थी। इस संबंध में मुरूगेशन ने कहा कि अभियोजन पक्ष की प्रभावी पैरवी के बावजूद आरोपियों सिंह एवं चौहान को देहरादून की अपर जिला एवं सत्र अदालत से जमानत स्वीकृत हो गई। हांलाकि, उन्होंने कहा कि इन दोनों पर दर्ज अन्य मामलों में उनकी जमानत निरस्त हो गई है, इसलिए फिलहाल ये जेल में ही रहेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News