ड्यूटी के दौरान स्कूल के चौकीदार की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 10:40 AM (IST)

रुड़कीः उत्तराखंड में रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में एक स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड की डंडे से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि मारपीट करते हुए पूरा घटनाक्रम स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही पुलिस हत्या करने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक झबरेड़ा थाना क्षेत्र के हरजोली गांव निवासी बालू नाई नामक व्यक्ति पिछले काफी समय से क्षेत्र के ही इकबालपुर स्थित देवपुर में एक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। बताया गया है कि बीते शनिवार की देर शाम भी बालू नाई स्कूल में अपनी ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान मुंह पर गमछा बांध कर पीछे की तरफ से एक व्यक्ति आया और गार्ड को फिल्मी अंदाज में कूदकर पीछे से लात मारकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद आरोपी ने गार्ड के हाथ से डंडा छीना और उसके ऊपर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद आरोपी गार्ड को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वहीं, इस मारपीट की पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया गया है कि कुछ देर बाद जब घायल गार्ड का बेटा उसके लिए खाना लेकर पहुंचा तो उसने अपने पिता को घायल अवस्था में नीचे पड़ा हुआ देखा। इसके बाद गार्ड को रूड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान घायल व्यक्ति ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने जानकारी दी है कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इसी के साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुट गई है। बताया गया कि वीडियो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त की जा रही है। इसके अतिरिक्त जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News