रुद्रपुर : लव जिहाद मामले में पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, तो..विधायक ने लगाई दरोगा को फटकार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 09:22 AM (IST)

ऊधम सिंह नगर : रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां नाबालिग किशोरी को विशेष समुदाय का युवक बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। इसमें थाना पुलिस से पीड़िता के परिवार द्वारा की गई शिकायत के 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा अपने समर्थक और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ ट्रांजिट कैंप थाने पहुंचे। इस दौरान थाने में तैनात दरोगाओं को विधायक ने जमकर फटकार लगाई।

दरअसल, मामला रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र का है। जहां लव जिहाद मामले में पुलिस ने 3 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं मौके पर पहुंचे विधायक शिव अरोरा ने सभी पुलिसकर्मियों को खरी खोटी सुनी दी।  उसके बाद मामले की विवेचना कर रहे दरोगा को मौके पर बुलाया गया और विधायक ने दरोगा गणेश पांडे को भी जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि पुलिस के मुंह पर तमाचा है और शर्म की बात है कि एक विशेष समुदाय का युवक हिंदू धर्म की नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले जाता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि ट्रेन में उसके साथ वीडियो और फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड करता है। लेकिन शिकायत दर्ज करने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती, उल्टा पुलिस के द्वारा पीड़िता के परिवार को ही धमकाने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा एक तरफ मुख्यमंत्री लव जिहाद और लैंड जिहाद पर सख्त कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी और ट्रांजिट कैंप थाने के पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं। इस संबंध में विधायक ने जिले के एसएसपी मणिकांत मिश्रा से फोन पर बात करते हुए पूरी घटना से अवगत कराया, जिस पर एसएसपी ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News