Roorkee: सिविल कोर्ट परिसर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, महिला ने अपने पति और अधिवक्ताओं पर लगाए मारपीट के आरोप

Friday, Mar 10, 2023 - 01:27 PM (IST)

रूड़की: उत्तराखंड में रुड़की के रामनगर स्थित सिविल कोर्ट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। जहां तारीख पर आई महिला ने अपने पति और अधिवक्ताओं पर उसके और उसके भाई के साथ जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं, अधिवक्ताओं ने सभी आरोपों को नकारा है।



जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि थिथकी ग्राम निवासी शिवानी का अपने पति के साथ सिविल कोर्ट रामनगर में वाद चला रहा है। जिसके चलते आज शिवानी अपने भाई के साथ न्यायालय में तारीख पर पहुंची थी। जहां काउंसलिंग के दौरान शिवानी के पति ने उसे अपने साथ ले जाने से मना कर दिया। वहीं, महिला ने अपने पति और अधिवक्ता पर उसके और उसके भाई के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। शिवानी ने कहा कि उसके साथ बहुत बदसलूकी की गई और मारपीट भी की गई है।  शिवानी के भाई सन्नी सालार ने कहा कि उसके जीजा ने अपने अधिवक्ता के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है, जिसके बाद वह जान बचाकर मौके से भागे हैं। उन्होने शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है।



अधिवक्ताओं ने सभी आरोपों को नकारा
इस पूरे प्रकरण पर रूड़की एडवोकेट एसोसिएशन (Roorkee Advocate Association) के सचिव अनीत चौधरी ने महिला पक्ष के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को नकारते हुए बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि आज महिला की फैमिली कोर्ट में तारीख थी। दोनों पक्षों में आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुई थी, जिसके बाद महिला पक्ष के द्वारा अधिवक्ता के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई। वहीं, जब अधिवक्ता के जूनियर बीच बचाव कराने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि मारपीट करते हुए कैंपस तक लेकर पहुंचे। किसी तरह बमुश्किल बीच बचाव कराया गया, जिसमें कई लोगों को चोटें भी आई हैं। जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दो गई और पुलिस मौके पर पहुंची है। उन्होंने आरोप लगाया कि परिसर में जमकर उपद्रव मचाया गया और उनके द्वारा कुछ हथियारबंद लोग भी बुलाए गए। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष तौर पर जांच होनी चाहिए।

Harman Kaur

Advertising