रुड़की :पुल निर्माण को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली विधायक की शव यात्रा, अर्थी समेत फूंका पुतला

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 10:23 AM (IST)

रूड़कीः उत्तराखंड में रुड़की के सोलानी नदी पुल निर्माण एवं अन्य समस्याओं को लेकर लोकतांत्रिक जनमोर्चा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर विधायक प्रदीप बत्रा की शव यात्रा निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

दरअसल, रूड़की के मलकपुर चुंगी से शुरू हुई यात्रा सोलानी नदी पुल तक पहुंची जहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुतले को अर्थी समेत आग लगाई। इस दौरान लोगों ने नगर विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं लोकतांत्रिक जन मोर्चा संयोजक सुभाष सैनी ने कहा कि पिछले पंद्रह साल से विधायक प्रदीप बत्रा शहर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन विकास कार्य धरातल पर नजर नहीं आते। इसी के साथ सुभाष सैनी ने कहा कि राजनीति में आने के समय नगर विधायक को जनता ने जिस सोच के साथ कुर्सी पर बिठाया था। इसके चलते विधायक, जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल से सोलानी नदी का पुल क्षतिग्रस्त है। ऐसे में लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन विधायक इस ओर किसी प्रकार से फिक्रमंद नजर नहीं आते।

वहीं संयोजक लोकतांत्रिक जनमोर्चा सुभाष सैनी ने कहा कि रुड़की में एडीबी की योजना में भारी अनियमितताएं, बदहाल सड़कें ,भारी जल भराव, बढ़ता अतिक्रमण, विभागों में बढ़ता भ्रष्टाचार चरम पर है।  वहीं आगे उन्होंने कहा कि अब जनता ये सब बर्दाश्त नहीं कर रही है। इसके अतिरिक्त कहा कि विधायक के पुतले की अंतिम यात्रा निकालकर जोरदार विरोध प्रदर्शन के साथ उसका दहन करना जनाक्रोश का ही परिणाम है।‌
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News