दुर्गा पूजा के दौरान पुलिस ने पिता व बेटियों के साथ की मारपीट! लोगों ने SSP कार्यालय के बाहर किया धरना प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 10:19 AM (IST)

ऊधम सिंह नगरः उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जनपद के थाना दिनेशपुर में दुर्गा पूजा के दौरान बंगाली समाज के एक युवक और उसकी बेटियों के साथ पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट करने का आरोप लगा है। जिसके बाद बंगाली समाज के लोगों ने जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंच कर एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान धरने प्रदर्शन में पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन भी बैठे।

प्राप्त सूचना के मुताबिक शक्ति फार्म का रहने वाला एक युवक अपने ससुराल दिनेशपुर में दुर्गा पूजा देखने आया हुआ था। वहीं, युवक बाइक पर सवार होकर अपनी दो बेटियों के साथ दुर्गा पूजा से घर वापस जा रहा था। इसी बीच पुलिस कर्मियों ने उसे चेकिंग के नाम पर रोक लिया और उस के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसमें युवक द्वारा विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने थाने में ले जाकर युवक को जमकर पीटा। आरोप है कि इस दौरान उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी मारपीट की गई। इस मामले की जानकारी मिलते बंगाली समाज के लोगों ने इकट्ठा होकर जिला मुख्यालय रुद्रपुर स्थित एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान उन पर भी पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज किया गया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

एसएसपी कार्यालय पहुंचे बंगाली समाज के नेता तारक बछाड़ ने कहा कि दिनेशपुर थानाध्यक्ष द्वारा अपने आपको मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताते हुए लोगों से आए दिन अभद्रता की जाती है। बताया गया कि थानाध्यक्ष कहते हैं, "मैं मुख्यमंत्री का रिश्तेदार हूं मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।" उन्होंने ऐसे पुलिस अधिकारी को थाने से हटाने की मांग की। रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बंगाली समाज के लोगों से मुलाकात करते हुए उनका ज्ञापन लिया। इसके अतिरिक्त पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News