पौड़ीः 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बारातियों से भरी मैक्स कार, 3 की मौत, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 10:21 AM (IST)

पौड़ीः उत्तराखंड के पौड़ी में से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। दरअसल, जिले के लैंसडाउन तहसील क्षेत्र में बारातियों से भरी मैक्स कार करीब 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। वहीं, इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। साथ ही 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान वाहन में चालक समेत कुल 15 लोग सवार थे। इसमें 2 बच्चे भी शामिल है जिनकी सुरक्षित होने की सूचना मिली है। इस घटना की सूचना पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी और लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

प्राप्त सूचना के मुताबिक गुनियाल गांव निवासी रोहित गुसाईं की बीते शुक्रवार को शादी थी। इसके चलते बसड़ा गांव से बीती शाम को दुल्हन की विदाई हुई। इसी दौरान बारातियों से भरी मैक्स कार सिसल्डी-सिलवाड़ मोटर मार्ग पर नौगांव के पास खाई में जा गिरी। इस घटना की सूचना पर लैंसडाउन एसडीएम शालिनी मौर्य, पुलिस व एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। वहीं, मौके पर पहुंची टीमों ने स्थानीय युवाओं के सहयोग से घायलों को गहरी खाई से बाहर निकाला। बताया गया कि इस हादसे में तीन बारातियों मुकेश सिंह (35 वर्ष) निवासी गुनियाल, दूल्हे की मौसेरी बहन नूतन (35 वर्ष), धीरज सिंह (65 वर्ष) निवासी गुनियाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान वाहन में सवार दो बच्चे सुरक्षित बताए गए है। वहीं इस हादसे में घायलों को उपचार के लिए बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

वहीं, इस घटना की सूचना पर लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत अस्पताल पहुंचे और उन्होंने डॉक्टरों को घायलों को उचित उपचार के लिए निर्देशित किया। इस दौरान अस्पताल में लोगों का आक्रोश भी देखने को मिला। बताया गया कि लोग सड़क की खस्ताहालत को लेकर आक्रोशित हो रहे थे। इस दौरान लैंसडाउन विधायक के द्वारा लोगों को काफी समझाने पर माहौल को शांत किया गया। बता दें कि इस घटना में घायलों से मिलने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी अस्पताल पहुंची और घायलों का हालचाल जाना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News