नवाब ने खुद को बताया गुड्डु... PUBG के जरिए नाबालिग बहनों को फंसाया, फिर भगाने के आरोप में गिरफ्तार

Friday, Jun 09, 2023 - 01:26 PM (IST)

 

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में खुद को हिंदू बताने और दो नाबालिग बहनों को भगा ले जाने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को यहां गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

मोरी थाना प्रभारी मोहन सिंह कठैत ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला निवासी व्यक्ति को दोनों लड़कियों की मां द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने 16 और 14 वर्षीय दोनों बहनों से ‘पबजी' और ‘फ्री फेयर ऑनलाइन' गेमिंग ऐप के जरिए दोस्ती की तथा उन्हें अपना परिचय गुड्डु के रूप में दिया था, जबकि व्यक्ति की पहचान नवाब के तौर पर की गई है। पुलिस के मुताबिक, नवाब दोनों लड़कियों से वीडियो कॉल के जरिये पिछले दो साल से बातचीत कर रहा था। कठैत ने बताया कि नवाब ने दोनों बहनों को अराकोट बुलाया, लेकिन उनके परिजनों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने लड़कियों का पीछा करके पकड़ लिया।

वहीं मोहन सिंह कठैत ने बताया कि दोनों बहनें मूल रूप से नेपाल की रहने वाली हैं और अराकोट इलाके के किरानु गांव में रहती हैं। उनकी मां ने पुलिस में अपनी शिकायत में कहा है कि नवाब ने उन दोनों को मुंबई में नौकरी दिलाने और उनसे शादी करने का वादा किया था। शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने दोनों बहनों की वीडियो क्लिप भी बनाई थी और उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था।

Nitika

Advertising