केदारनाथ यात्रा मार्ग पर बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बोलेरो कार, SDRF ने 13 लोगों का किया रेस्क्यू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 02:28 PM (IST)

रुद्रप्रयाग : उत्तराखंड के श्री केदारनाथ धाम यात्रा मार्ग पर गौरीकुंड के समीप एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। दरअसल,गौरीकुंड के समीप यात्रियों से भरी एक बोलेरो कार खाई में गिर गई है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरएफ सहित अन्य टीमों ने रेस्क्यू अभियान चलाया है। इसमें टीमों के द्वारा 13 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। जबकि 1 की तलाश अभी भी जारी है।

दरअसल, गौरीकुंड के समीप एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन, पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ एवं डीडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू एवं बचाव कार्यों में जुट गई है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार वाहन में 14 लोग सवार थे। जिसमें से 13 को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। जबकि एक की तलाश अभी जारी है।

आपदा प्रबंधन अधिकारी ने बताया कि सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। इसके अतिरिक्त दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News