विधानसभा सत्र के दौरान अधिकारियों के अवकाश नहीं होंगे स्वीकृत, रूद्रप्रयाग DM ने जारी किया आदेश

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2024 - 08:41 AM (IST)

देहरादून/रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड विधानसभा (विस) का द्वितीय सत्र 21 अगस्त से 23 तक भराड़ीसैण, गैरसैण (चमोली) में आहूत होगा। इस अवधि में विषम परिस्थितियों को छोड़कर किसी भी अधिकारी का अवकाश स्वीकृत नहीं किया जा सकेगा। जिलाधिकारी सौरभ गहरवार द्वारा इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। 

21 से 23 अगस्त तक होगा विधानसभा सत्र
जिलाधिकारी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए अवगत कराया कि आगामी बुधवार, 21 से शुक्रवार, 23 अगस्त तक भराड़ीसैण, गैरसैण में वर्ष 2024 का द्वितीय विधानसभा सत्र आहूत होगा। गहरवार ने आयोजित होने वाले इस सत्र के द्दष्टिगत, अपेक्षित विधानसभा प्रश्नों के उत्तर तथा विस से संबंधित अन्य वांछित कार्यवाही सुनिश्चित करने के उद्देश्य से अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इस अवधि में अधिकारियों की मुख्यालय में उपस्थिति अनिवार्य है। ऐसे में विषम परिस्थितियों में ही अधिकारियों का अवकाश स्वीकृत किया जाएगा। 

सौरभ गहरवार ने सभी जनपद स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्यालय अवधि के उपरांत भी अधिकारी मुख्यालय/दूरभाष पर अपनी उपस्थिति बनाए रखना सुनिश्चित करें ताकि आवश्यकता पड़ने पर किसी भी समय संपर्क किया जा सके। उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आयोजित विधानसभा सत्र के दौरान कार्यालय में उपस्थित रहकर शासकीय कार्यों का संपादन निष्ठापूर्वक करने के साथ ही प्रत्येक कार्य दिवस को कार्यालय में नियमित रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News