जमीन विवाद: दिनदहाड़े धारदार हथियार से बड़े भाई ने छोटे को उतारा मौत के घाट,क्षेत्र में फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 09:49 AM (IST)

ऊधम सिंह नगर : उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज में जमीनी विवाद को लेकर हत्या की खबर सामने आ रही है। इसमें विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। इसी बीच बड़े भाई ने अपने व्यापारी छोटे भाई की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान हुई वारदात की सूचना मिलते ही नवनियुक्त एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने घटनास्थल का मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार सितारगंज में किच्छा रोड मुख्य बाजार स्थित एक व्यापारी को उसके बड़े भाई ने दिनदहाड़े उसकी दुकान में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं इस वारदात में छोटा भाई लहूलुहान हो गया और आस पास के लोगो ने घायलावस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उपचार के दौरान व्यापारी ने दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ मृतक के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

बता दें कि नवनियुक्त एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी प्राप्त की। इसी के साथ पुलिस को तत्काल रूप से आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही। फिलहाल अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर बताया जा रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो स्थानीय लोगो ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई लगा दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News