Kashipur News: मंडी में आराम करने बैठे दो पल्लेदारों पर आढ़ती के बेटे ने की फायरिंग, दोनों गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 09:45 AM (IST)

काशीपुरः ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में आढ़ती के पुत्र ने अनाज मंडी में मामूली कहासुनी के बाद दो पल्लेदारों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों पल्लेराद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आढ़ती और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में हल्द्वानी के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है। 

आराम करने बैठे दो पल्लेदारों पर आढ़ती के बेटे ने की फायरिंग
दरअसल, काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित नवीन अनाज मंडी में वीरेंद्र खत्री आढ़त के कारोबारी है। अनाज मंडी में वीरेंद्र खत्री के साथ उनका पुत्र मोहित भी आढ़त का काम करता है। बीते शुक्रवार की शाम लगभग 3:30 बजे आढ़त पर पल्लेदार धान की ढुलाई कर रहे थे। इसी दौरान भीषण गर्मी व थकान के कारण दो पल्लेदार आराम करने बैठ गए। तभी आढ़त के बेटे ने दोनों पल्लेदारों से गाली गलौज करनी शुरू कर दी। यह विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आए आढ़ती के बेटे ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दो पल्लेदारों पर गोलियां चला दी।

दोनों पिता-पुत्र को पुलिस ने लिया हिरासत में
इस फायरिंग में घायल पल्लेदारों की पहचान मोहम्मद नसीम और नजाकत हुसैन के रूप में हुई है। यह दोनों ग्राम सरबरखेड़ा के रहने वाले है। मोहम्मद नसीम के कान के पास व पेट में गोली लगी है। जबकि नजाकत के बाएं पैर में गोली लगी है। दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद मोहम्मद नसीम की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस मामले में कुंडा थाना पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र वीरेंद्र व मोहित को हिरासत में ले लिया है। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने काफी हंगामा किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उन्हें शांत कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News