दरोगा ने सिख समुदाय के युवक के साथ की गुंडई, मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद SSP ने किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 11:08 AM (IST)

ऊधम सिंह नगर :उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जनपद की मित्र पुलिस के एक दरोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दरोगा ने एक सिख समुदाय के युवक से अपराधियों से बुरा व्यवहार व मारपीट की। जो कहीं न कहीं ऊधम सिंह नगर पुलिस के मित्र पुलिस स्लोगन को बदनाम करता हुए नजर आ रहा है। बताया गया कि इन दरोग़ा का विवादों से पुराना नाता भी रहा है। हालांकि इस वीडियो को एसएसपी ने संज्ञान में लेते हुए दरोग़ा को  लाइन हाजिर  कर दिया है। वहीं व्यापार मंडल व सिख समुदाय के लोगों ने भी दरोगा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए गंभीर आरोप लगाए।

दरोगा ने युवक के साथ मारपीट व अमानवीय व्यवहार किया
दरअसल,ऊधम सिंह नगर जनपद में से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो ज़्यादा से ज़्यादा सुर्खियां बटोरने में लगा है। इसमें जनपद के रुद्रपुर कोतवाली अंतर्गत आदर्श कालोनी चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल ने सिख समुदाय के युवक से गुंडई करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में चौकी इंचार्ज सिख समुदाय के युवक के साथ मारपीट, बदसलूकी, अमानवीय व्यवहार कर रहे है। हालांकि दरोगा का यह कोई पहला वीडियो बदसलूकी का वायरल नहीं हुआ है। इससे पूर्व भी जिले के अनेक जगहों पर तैनाती के दौरान दरोगा की बदसलूकी के वीडियो वायरल होते रहते है। वहीं इस घटना के बाद सिख समुदाय के लोगों में भी रोष व्याप्त है।

एसएसपी ने  चौकी इंचार्ज को किया  लाइन हाजिर 
वहीं इस मामले को लेकर रुद्रपुर व्यापार मंडल के पदाधिकारी व सिख समुदाय के लोगों ने एकत्रित होकर पहले आदर्श कालोनी चौकी पहुंच गए। इसके बाद कोतवाली में धरना देते हुए चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप भी लगाए। हालांकि इस वीडियो को एसएसपी ऊधम सिंह नगर मणिकांत मिश्रा ने संज्ञान लिया तथा आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कत्याल ने बताया कि एसएसपी द्वारा उक्त चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Vandana Khosla

Related News