चार धाम यात्रा को लेकर हरीश रावत ने CM धामी और केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार की व्यवस्था से डरे हुए हैं लोग

Saturday, Mar 04, 2023 - 11:15 AM (IST)

हरिद्वार (राजकुमार पाल): चार धाम यात्रा (Char Dham Yatra) जल्द ही शुरू होने वाली है। सरकार चार धाम यात्रा में देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो, इसको लेकर कार्य कर रही है। मगर विपक्ष सरकार द्वारा किए जा रहे कार्य को लेकर सरकार को लगातार घेरने में लगा हुआ है। इसी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने जोशीमठ आपदा के बाद शुरू हो रही चार धाम यात्रा को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है।



चार धाम यात्रा को लेकर सरकार की व्यवस्था से डरे हुए हैं लोग- हरीश रावत
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि चार धाम यात्रा को लेकर सरकार की व्यवस्था से लोग डरे हुए हैं। जिस प्रकार से जोशीमठ में आपदा आई, इससे हमारे मन में भी संशय है कि क्या सरकार चार धाम यात्रा को सुचारू रूप से करा पाएगी या नहीं। क्योंकि चार धाम यात्रा राज्य की अर्थव्यवस्था के लिए भी काफी महत्वपूर्ण है। कांग्रेस सरकार का चार धाम यात्रा में पूर्ण सहयोग करने के लिए तैयार है, लेकिन सरकार ने पिछली चार धाम यात्रा में बातें ही की कोई कार्य नहीं किया।



 'सिर्फ बातें करती है BJP'
हरीश रावत ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व्यक्तिगत रूप से यात्रा को सुचारू रूप से चलाएं। यह मुझे इसलिए बोलना पड़ रहा है कि क्योंकि बीजेपी राज्य में और केंद्र में सिर्फ बातें करती हैं कार्य कुछ नहीं करती। मुख्यमंत्री अगर इस तरफ ध्यान नहीं देते तो यह राज्य के लिए अच्छा नहीं होगा।

Harman Kaur

Advertising