राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने पर भड़के हरीश रावत, कहा- उन्हें षड्यंत्र के तहत फंसाया गया

Saturday, Mar 25, 2023 - 01:00 PM (IST)

देहरादून (आशीष रमोला): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर टिप्पणी करने के आरोप में राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई है। जिसके चलते देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोश में नजर आ रहे हैं। वहीं, देहरादून कांग्रेस कार्यालय में भी कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा इस मामले के संदर्भ में प्रेस वार्ता की गई। जिसमें उन्होंने सरकार पर विपक्ष की आवाज को दबाने के गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ हरीश रावत ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है और उन्हें षड्यंत्र के तहत सजा हुई है।

ये भी पढ़े...
रुद्रपुर: 2 मंजिला फुटवियर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख


'सत्ता का दुरुपयोग कर राहुल गांधी और कांग्रेस की आवाज को दबाने का काम कर रही है सरकार'
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि लोकतंत्र आज खतरे में नजर आ रहा है, चूंकि राहुल गांधी द्वारा की गई 'भारत जोड़ो यात्रा' से सत्ता में बैठे लोग पूरी तरह से हिल गए हैं। इसलिए बेबुनियाद आरोपों के जरिए सत्ता का दुरुपयोग कर राहुल गांधी और कांग्रेस की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा बिना विपक्ष की सरकार बनाकर लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है। जिसके चलते कांग्रेस के नेताओं को लगातार टारगेट किया जा रहा है। इसी के चलते राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है और उन्हें षड्यंत्र के तहत सजा हुई है।

ये भी पढ़े...
Uttarakhand: मुख्य सचिव डॉ संधु बोले- अधिक स्वयं सहायता समूह सृजन से कलस्टर आधारित मिलेगा रोजगार


बता दें कि सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के मामले में सजा सुनाए जाने के मद्देनजर केरल की वायनाड संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे राहुल गांधी को शुक्रवार को लोकसभा की सदस्यता के लिए अयोग्य ठहराया गया। जिसके बाद इस फैसले कि कांग्रेस कार्यकर्ता कड़ी निंदा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Harman Kaur

Advertising