Haridwar: पतंजलि वेलनेस सेंटर की छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से था बीमार

Friday, Mar 10, 2023 - 05:22 PM (IST)

हरिद्वार (राजकुमार पाल): उत्तराखंड के हरिद्वार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां स्थित पतंजलि वेलनेस सेंटर में इलाज कराने आए एक मरीज ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था।

ये भी पढ़े...होली के दिन दहला हल्द्वानी! 3 खौफनाक सड़क हादसे....2 की दर्दनाक मौत, चार घायल

जानें क्या है मामला?
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में रहने वाला राजीव कुमार (42) मानसिक रूप से बीमार था। वह अपनी इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए अपनी पत्नी के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में स्थित पतंजलि वैलनेस में पहुंचा था। जहां उसने बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

ये भी पढ़े....Roorkee: सिविल कोर्ट परिसर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, महिला ने अपने पति और अधिवक्ताओं पर लगाए मारपीट के आरोप

क्या कहती है पुलिस?
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि पतंजलि वेलनेस सेंटर में मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ इलाज कराने आया था। व्यक्ति की पत्नी से पूछताछ में पता चला है कि व्यक्ति ने बालकनी से छलांग मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Harman Kaur

Advertising