लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मांगी गई हरिद्वार के व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Sunday, Mar 12, 2023 - 05:39 PM (IST)

हरिद्वार (राजकुमार पाल): उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार (Haridwar) जिले से एक कारोबारी के बेटे से 20 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंजाब के चर्चित सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई के नाम से रंगदारी मांगी गई है। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े....
Badrinath Dham: खाने की खोज में निकले भालुओं के झुंड ने मचाया उत्पात, कई घरों के तोड़े दरवाजे...मचा हड़कंप


जानें क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार के निवासी कारोबारी सुभाष माहेश्वरी ने एसएसपी अजय सिंह को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उससे 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। वहीं, कारोबारी ने जान को खतरा जताते हुए एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके बाद SSP ने पुलिस व SOG को इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए है।

ये भी पढ़े....
Uttarakhand Budget 2023: भराड़ीसैंण में कल से शुरू होगा बजट सत्र, विधानसभा अध्यक्ष ने भवन में की पूजा-अर्चना
13 मार्च से शुरू उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र, हंगामेदार होने की संभावना



क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए CO सिटी जूही मनराल ने बताया कि हरिद्वार कोतवाली से तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसमें हरिद्वार नगर क्षेत्र के एक व्यापारी के बेटे को फोन के माध्यम से अज्ञात व्यक्ति द्वारा 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जैसे ही कोई तथ्य सामने आएंगे उस के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Harman Kaur

Advertising