Uttarakhand News... गौ तस्करों की देहरादून पुलिस से मुठभेड़, दो तस्कर घायल, तीसरा वाहन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 05:11 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून में शुक्रवार तड़के गौ तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस की गोली से दो तस्कर घायल हो गए। जबकि तीसरे को एक वाहन सहित गिरफ्तार किया गया है। तोनों उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के रहने वाले हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मीठी बेरी टी स्टेट, थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत, एक विक्रम टेंपो में सवार तीन बदमाशों को चेकिंग के दौरान रोकने पर टेंपो से उतरकर, दो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान पुत्र मोहम्मद अनीस, निवासी मोहल्ला पठानपूरा, बिजनौर और मोहम्मद फैसल पुत्र मोहम्मद असलम, निवासी नजीबाबाद, जिला बिजनौर को पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों बदमाशों तथा टेंपो चालक अभियुक्त असलम पुत्र ज़हीर, निवासी कस्बा व थाना नहटोर, जिला बिजनौर (उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल बदमाशों को उपचार हेतु चिकित्सालय ले जाया गया है।

सूत्रों ने बताया कि ये तस्कर 22 मई की देर रात में इसी मीठी बेरी टी स्टेट में हुई गोकशी की घटना में शामिल थे और गोकशी करने के इरादे से आए थे। पुलिस द्वारा घेरे जाने पर इन्होंने उन पर गोली चला दी। बदमाशों के कब्जे से 315 बोर के दो तमंचे, खोखा कारतूस, एक चापड़ और एक चाकू बरामद हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News