कांग्रेस की पौड़ी प्रशासन से नैनी डंडा मामले में हस्तक्षेप की मांग, तत्काल समाधान करने का किया आग्रह

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 04:13 PM (IST)

 

पौड़ीः उत्तराखंड कांग्रेस ने पौड़ी गढ़वाल में नैनी डांडा क्षेत्र में चक्का जाम करने की चेतावनी के मद्देनजर लोगों के आंदोलन को रोकने के लिए जिला प्रशासन से मामले में हस्तक्षेप करके समस्या के तत्काल समाधान करने का आग्रह किया है।

उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि उन्होंने जिला अधिकारी पौड़ी को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया है और लोगों की चक्का जाम की चेतावनी को गंभीरता से लेते हुए इस पर पर तत्काल ध्यान देने और मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा, 'नैनीडांडा विकासखंड के शंकरपुर नैनीडांडा मार्ग की खस्ता हालत के चलते गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन ने इस सड़क पर अपनी बसों का परिचालन बंद कर दिया है, जिससे स्थानीय जनता में भारी आक्रोश है। नैनी डांडा शंकरपुर संघर्ष समिति के सचिव गजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में 24 मई को स्थानीय लोगों ने चक्का जाम का एलान किया है।'

वहीं कांग्रेस नेता ने जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि वह इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करके सड़क को दुरुस्त करवाने के साथ ही गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन के प्रबंधन को स्थानीय जनता की आवश्यकताओं को देखते हुए इस मार्ग पर बस सेवा जारी रखने को कहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News