CM धामी ने PM के मन की बात कार्यक्रम का 99 वां संस्करण सुना, कहा- अंगदान से अनेक लोगों की बचाई जा सकती है जिंदगी

Sunday, Mar 26, 2023 - 02:06 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रविवार को अपने शिविर कार्यालय में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का 99वां संस्करण सुना। इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मन की बात कार्यक्रम में अंगदान जैसे पुण्य कार्य से दूसरे लोगों के जीवन को सहारा देने की बात कही।

ये भी पढ़े...
एक साल नई मिसाल कार्यक्रम के तहत आयोजित शिविर में बोले बसंती देव, कहा- धामी सरकार का एक साल बेमिसाल

Chardham Yatra मार्गों पर पहली बार लगेंगे 50 Health ATM, 24 अप्रैल को CM धामी करेंगे शुभारंभ

अंगदान से अनेक लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है -CM धामी
मुख्यमंत्री ने कहा कि अंगदान के क्षेत्र में हम सभी को आगे बढ़ना होगा, जिससे अनेक लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है। सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने की बात भी प्रधानमंत्री जी ने मन की बात में की। उन्होंने कहा कि सौर ऊर्जा के क्षेत्र में राज्य में भी लगातार कार्य हो रहे है, उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की कि इस दिशा में और प्रयास किए जाय। राज्य सरकार द्वारा सौर ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए हर संभव सहायता की जा रही है।

ये भी पढ़े...
Uttarakhand: पंतनगर से जयपुर के बीच नॉनस्टॉप फ्लाइट शुरू, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने किया शुभारंभ
- Chardham Yatra 2023: ऋषिकेश व हरिद्वार में 3 जगहों से होगा चारधाम यात्रा का संचालन


30 अप्रैल को होगा प्रधानमंत्री के मन की बात का 100 वां संस्करण
धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम हमेशा प्रेरणादाई होता है। 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री जी के मन की बात का 100 वां संस्करण होगा। इससे इस कार्यक्रम की लोकप्रियता को समझा जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश, एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी उपस्थित थे।

Harman Kaur

Advertising