अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर नाबालिग को किया ब्लैक मेल, दोस्तों ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 11:57 AM (IST)

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में एक नाबालिग को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना उस समय भारी पड़ गया, जब उसकी जान पर बन आई। जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की दोस्ती एक मुनाजिर नामक लड़के से हुई। उसने लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर पहले दुष्कर्म किया। बाद में अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल किया। उसके बाद इसी वीडियो का फायदा उठाकर मुनाजिर के दो दोस्तों ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच तीसरा दोस्त भी उसकी इस अश्लील वीडियो को दिखाकर ब्लैक मेल करते हुए उसके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक के बाद एक दोस्त की हवस का शिकार बनी नाबालिग
उधम सिंह नगर जनपद के कोतवाली क्षेत्रांतर्गत निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी की सोशल मीडिया के माध्यम से सिसई बंडिया निवासी एक युवक मुनाजिर से जान पहचान हुई। इस दौरान आरोपी ने उसे अपने घर बुलाया और पीने वाले पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी एक अश्लील वीडियो और फोटो खींच ली। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी युवक ने अश्लील फोटो रेशमबाड़ी निवासी अपने दोस्त साहिल उर्फ मुनीम को भेज दी, जिसके बाद साहिल ने भी उसको ब्लैकमेल कर एक होटल में दुष्कर्म किया। साहिल ने उक्त फोटो अपने दोस्त भदईपूरा निवासी मोहित उर्फ चुटकी को भेज दी। अब मोहित भी नाबालिग को धमकी देकर मिलने बुला रहा है।

परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
 वहीं नाबालिग को घर में परेशान देखकर जब परिजनों ने उसकी परेशानी के बारे में पूछा तो उसने आप बीती बताई। इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में सीओ रुद्रपुर निहारिका तोमर ने बताया कि थाना पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। फ़िलहाल अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News